Samsung Budget Phones

Monday 27 September 2021

क्रिप्टोकरेंसी माइनिंग 'बच्चों का खेल'?

बस कुछ सात महीने पहले 14 साल के इशान और 9 साल की आन्या ने क्रिप्टोकरेंसी माइनिंग शुरू की थी और आज वो हर महीने लगभग 30,000 डॉलर पैसा बना रहे हैं. उन्हें ये आइडिया कहां से मिला, NDTV के इस सवाल पर ईशान ने कहा कि 'फरवरी में मैंने सुना कि बिटकॉइन और क्रिप्टोकरेंसी का मार्केट बढ़ रहा है. मैं इसमें निवेश करना चाहता था...लेकिन क्रिप्टो कॉइन खरीदने के लिए मेरे पास जरूरत भर के पैसे नहीं थे, इसलिए खरीदने के बजाय मैंने फैसला किया कि क्यों न जरूरी उपकरण खरीदकर मैं इसे अर्न करना शुरू कर दूं. और अब इतनी दूर आने के बाद मुझे इसपर काफी गर्व है.'

from Videos https://ift.tt/3zKgwZO

No comments:

Post a Comment

Arvind Kejriwal Arrest: केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर फैसला सुरक्षित | Breaking News

सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली मुख्यमंत्री अर...