Samsung Budget Phones

Saturday 21 May 2022

माधुरी दीक्षित का नया सॉन्‍ग 'तू है मेरा', कहा- पति के कारण बनाया यह गाना  

माधुरी दीक्षित ने हाल ही में अपना संगीत करियर शुरू किया है. माधुरी ने 15 मई को 55 साल की हो गई हैं. उन्‍होंने अपने प्रशंसकों को रिटर्न बर्थडे गिफ्ट के रूप में 'तू है मेरा' शीर्षक से गाना रिलीज किया है. NDTV से बात करते हुए माधुरी दीक्षित ने बताया कि सिंगिंग उनके लिए स्वाभाविक प्रगति है. उन्‍होंने कहा, "गायन इस बात का विस्तार है कि मैं कौन हूं और मेरी कलात्मक रचना का विस्तार है. डांस, एक्टिंग और सिंगिंग सभी मेरे क्षेत्र के विस्तार हैं." 

from Videos https://ift.tt/R4QsIFa

No comments:

Post a Comment

Priyanka Gandhi की रैली के बीच जब एंबुलेंस आ गई तो फिर क्या हुआ

प्रिंयका गांधी(Priyanka Gandhi) अपने भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए प्रचार कर रही हैं। रायबरेली में अपने भाई राहुल गांधी के लिए कैसे ...