Samsung Budget Phones

Monday 30 August 2021

भाला फेंक स्पर्धा में सुंदर सिंह गुर्जर ने जीता कांस्य पदक, कोच को कहा- शुक्रिया

भारतीय पैरा-एथलीट सुंदर सिंह गुर्जर ने टोक्यो पैरालिंपिक में पुरुषों की भाला फेंक F46 स्पर्धा में कांस्य पदक जीता. उन्होंने कहा, "मैं पैरालिंपिक में कांस्य पदक जीतकर उत्साहित हूं. मैं अपने कोच महावीर सैनी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे 2009 से 2021 तक प्रशिक्षित किया और बुरे समय में मेरे साथ खड़े रहे. मैं अपने परिवार, SAI और PCI को समर्थन के लिए और पीएम मोदी को प्रेरणा के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. (Video Credit: ANI)

from Videos https://ift.tt/3yqR0YP

No comments:

Post a Comment

Priyanka Gandhi की रैली के बीच जब एंबुलेंस आ गई तो फिर क्या हुआ

प्रिंयका गांधी(Priyanka Gandhi) अपने भाई राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए प्रचार कर रही हैं। रायबरेली में अपने भाई राहुल गांधी के लिए कैसे ...